निदेशक मंडल

श्री शशि शंकर : अध्यक्ष

डीआईएन : 06447938

श्री शशि शंकर विभिन्न् ई एंड पी कार्यकलापों में 30 वर्ष से अधिक गहन अनुभव रखने वाले एक उद्योग पुरोधा/दिग्गरज़ हैं. वे इंडियन स्कू ल ऑफ माइन्सा (आईएसएम), धनबाद से पेट्रोलियम इंजीनियर हैं. उन्हों ने वित्तं में विशेषज्ञता के साथ एमबीए डिग्री भी हासिल की है. उन्होंजने प्रतिष्ठिषत भारतीय प्रबंध संस्था‍न, लखनऊ और इंडियन स्कूलल ऑफ बिजनेस, हैदराबाद से कार्यपालक शिक्षा भी प्राप्तं की है ।
ओएनजीसी में 2012 में निदेशक (टी एंड एफएस) के रूप में अपनी नियुक्ति. से पहले उन्हों ने इंस्टिपट्यूट ऑफ ड्रिलिंग टेक्नोंलॉजी, देहरादून; पश्चिेम बंगाल परियोजना; असम परियोजना और मुंबई में गहरे समुद्र समूह सहित विभिन्नम कार्य-स्थयलों में वरिष्ठय प्रबंधन भूमिकाओं के जरिए उन्न ति की है. गहरे / अत्यबधिक गहरे समुद्र संबंधी अभियान, जिसे ‘सागर समृद्धि’ का नाम दिया गया, की अगुआई करने में उनके कार्य-निष्पानदन के लिए उन्हेंध सम्माानित किया गया है।

श्री एम. वेंकटेश: प्रबंध-निदेशक

डीआईएन : 07025342

श्री एम. वेंकटेश एक केमिकल अभियंता हैं और आपको तेल और गैस क्षेत्र में तीन दशकों से अधिक समय का अनुभव है। आप वर्ष 1994 से एमआरपीएल के साथ जुड़े हुए हैं और सभी प्रमुख परियोजनाओं को आपने सफलतापूर्वक पूरा किया है।

श्रीमती पोमिला जसपाल: निदेशक (वित्त)

डीआईएन : 08436633

श्रीमती पोमिला जसपाल, द इंस्टीट्यूट ऑफ कॉस्ट अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICMAI) की एक फेलो सदस्य एवं गोल्ड मेडलिस्ट हैं जिन्होंने 1 अप्रैल 1985 को ओएनजीसी में वित्त और लेखा अधिकारी के रूप में पदग्रहण किया था। एमआरपीएल में अपनी नियुक्ति से पहले, वे ओएनजीसी में कार्यकारी निदेशक - प्रधान कॉर्पोरेट वित्त थीं। उन्होंने प्रत्यक्ष कर, अप्रत्यक्ष कर, निवेशक संबंध, कॉर्पोरेट बजट और परियोजना मूल्यांकन आदि जैसे कॉर्पोरेट वित्त कार्यों सहित विभिन्न कार्यभारों को संभाला है। श्रीमती जसपाल ओएनजीसी पेट्रो एडिशन लिमिटेड के बोर्ड में भी हैं।

श्री संजय वर्मा: निदेशक (रिफाइनरी)

डीआईएन : 05155972

श्री संजय वर्मा जी ने सरकारी इंजीनियरिंग कॉलेज जबलपुर से बैचलर ऑफ इंजीनियरिंग (मैकेनिकल) की उपाधि प्राप्त की है। उन्होंने पेट्रोलियम रिफाइनिंग, पेट्रोकेमिकल्स और उर्वरक क्षेत्रों में 30 वर्षों का वैविध्य अनुभव प्राप्त किया है। उन्होंने एमआरपीएल, मंगलूर में परियोजना, प्रचालन, उपयोगिताएँ, सामग्री और एचएसई में 25 से अधिक वर्षों तक अलग अलग क्षेत्रों में अपनी सेवाएँ दी है । वे पिछले दो वर्षों से समूह महाप्रबंधक (प्रभारी रिफाइनरी) के रूप में कार्यरत रहे । वे मंगलूरु एसटीपी लिमिटेड (एमएसटीपीएल) के बोर्ड में एमआरपीएल के नामित निदेशक हैं। एमआरपीएल में कार्यग्रहण करने से पहले वे इंडो गल्फ फर्टिलाइजर, जगदीशपुर, यूपी और रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (पेट्रोकेमिकल डिवीजन) हजीरा, गुजरात जैसे प्रतिष्ठित संगठनों में अपनी बहुमूल्य सेवाएं दे चुके हैं ।

श्री विनोद एस शेणै: निदेशक, एचपीसीएल नामिति

डीआईएन : 07632981

श्री विनोद एस. शेणै ने आईआईटी बॉम्बे से रसायन अभियां त्रिकी में स्नातक किया है। आपने अपने कैरियर की शुरुआत जून 1985 में एचपीसीएल के साथ की। लगभग तीन दशकों के कैरियर के दौरान आपने हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड के रिफाइनरी प्रभागों और कॉर्पोरेट विभागों में विभिन्न पदों पर कार्य किया और पेट्रोलियम उद्योग संबंधी व्यापक अनुभव प्राप्त किया है।